Wednesday, July 24, 2024

गड़बड़ झाला: एक ही नंबर से चल रहे दो टैंपों ट्रेवलरों को पकड़ा

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

चमोली। पुलिस ने एक ही नंबर से चल रहे दो टैंपों ट्रेवलरों को पकड़ा है। पुलिस को इसकी जानकारी मुखबिर से मिली थी कि एक ही नंबर को दो टैंम्पो ट्रेवलर जोशीमठ से श्री बदरीनाथ धाम की तरफ गई है।

पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही दोनों वाहनों को पकड़ने के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए यातायात निरीक्षक कैलाश चन्द्र शर्मा के नेतृत्व में बद्रीनाथ धाम से माणा तक सभी वाहनों की गहनता से छानबीन की। काफी खोजबीन करने के बाद माणा रोड़ की तरफ एक वाहन माणा पार्किंग में व दूसरा माणा रोड़ के पास मिला। दोनों गाडियों में एक ही पंजीकरण नंबर पीबी 01ए 3355 की नंबर प्लेट लगी हुई थी।

एक ही नंबर प्लेट होने पर संदिग्ध पाये जाने पर दोनों वाहनों व उनके चालक सुनील कुमार पुत्र करमचंद निवासी नामगढ़ पटियाला पंजाब और राकेश कुमार पुत्र धर्मचंद निवासी बजवाड़ा होशियारपुर पंजाब उम्र 42 वर्ष को पुलिस पकड़कर थाने ले आई। जहां पूछताछ में पहले तो दोनों चालकों ने गाड़ी नंबर सही होने की बात कहते रहे। लेकिन बाद में जैसे ही दोनों वाहनों के दस्तावेजों की गहनता से जांच की गयी। तो फर्जीवाडे का राज खुल गया। पुलिस ने मामले में चालक राकेश कुमार व वाहन स्वामी चरणजीत सिंह समेत अन्य लोगों के उपर धोखाधड़ी, कूट रचना कर, नकली दस्तावेज बनाकर 2 टेम्पो ट्रैवलर एक ही नम्बर से चलाये जाने का मामला दर्ज किया है।

ताजा खबरे