Wednesday, December 6, 2023
spot_imgspot_img

यहाँ सिर्फ 40 रुपये के लिए 5 दोस्तों ने मिलकर कर दी अपने दोस्त की हत्या

देहरादून। अगर अपराधिक प्रवृत्ति के दोस्त हैं तो वह कभी अच्छे मित्र साबित नहीं हो सकते। क्योंकि उनके बीच अपने अपने स्वार्थ का रिश्ता जुड़ा होता है। ऐसे में कब कौन किस की मौत का कारण बन जाए कहा नहीं जा सकता। यदि ठीक-ठाक व्यक्ति भी अपराधिक प्रवृत्ति वाले मित्रों की संगति में बैठ जाए उसके लिए तो और उसकी जिंदगी के लिए भी बड़ा खतरा हो जाता है। ऐसे ही एक मामला उधम सिंह नगर से सामने आया है।

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में महज 40 रुपये के लिए 5 दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। ये सभी कबाड़ बीनने का काम करते थे। पुलिस ने मामले में 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है जबकि तीन आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।पुलिस ने पकड़ गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है। मृतक युवक की पहचान सद्दाम के रूप में हुई।

पुलिस ने खुलासा किया है कि युवक की हत्या कबाड़ के 40 रुपयों को लेकर हुए विवाद में की गई थी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर मृतक युवक के शव को बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और ईंट को भी बरामद कर लिया है।

एसएसपी ने बताया कि 18 मई की रात कबाड़ के रुपयों को लेकर मृतक सद्दाम और नवाब के बीच विवाद हुआ था। विवाद बढ़ने पर नवाब ने अपनी महिला मित्र और 3 अन्य साथियों के साथ सद्दाम की पिटाई करने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने मृतक युवक का चेहरा चाकू और ईंट से कुचलने के बाद उसका शव हाईवे के किनारे जंगल में फेंक दिया था। पकड़े गए आरोपी नशे के आदि हैं। फरार तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे