Thursday, June 20, 2024

पति ने की चुनरी से गला घोटकर पत्नी की हत्या

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

खानपुर।  पति ने चुनरी से गला घोटकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस को हत्या करने की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

खानपुर क्षेत्र के डुमनपुरी गांव निवासी बबलू की शादी लगभग 15 वर्ष पहले कनखल थाने के जमालपुर गांव निवासी सुशीला से हुई थी। बबलू के एक बेटा और एक बेटी है। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों से बबलू का घरेलू बातों को लेकर सुशीला से विवाद चल रहा था। शनिवार रात को भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी।

कहासुनी के कुछ देर बाद सुशीला बेटे व बेटी के साथ सो गई थी। रात में बबलू ने सुशीला की चारपाई पर रखी चुनरी से गला घोटकर हत्या कर दी। सुबह लगभग साढ़े आठ बजे बबलू ने थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष अरविंद रतूड़ी को पत्नी की हत्या करने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इसके साथ ही थानाध्यक्ष अरविंद रतूड़ी पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। इसी दौरान जमालपुर से सुशीला के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

ताजा खबरे