Monday, February 6, 2023
spot_imgspot_img

भूल भूलिया 2 की शानदार कमाई के बाद निर्माताओं ने किया भूल भूलिया 3 और कबीर सिंह 2 का ऐलान

बॉलीवुड की दो सुपरहिट फिल्में भूल भुलैया 2 और कबीर सिंह ने दर्शकों के दिल और दिमाग में एक खास जगह बना ली है। इतना ही नहीं इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।हाल ही में रिलीज़ हुई  फिल्म भूल भुलैया 2  महामारी के बाद नए रिकॉर्ड बना रही है, जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री साऊथ की फिल्मों के मुकाबले थोड़ी उठने की कोशिश कर रही है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ये फ्रेंचाइजी निर्माताओं के लिए भी काफी खास हो गई हैं।
भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार की भूल भुलैया की फ्रेंचाइजी है। दूसरे भाग में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं फि़ल्म अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है। यह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के कलेक्शन के करीब पहुंच चुकी है। फिल्म ने लंबे समय के बाद निर्विवाद रूप से कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। वहीं अगर कबीर सिंह की बात करें तो, यह भी विजय देवरकोंडा की तेलुगु फिल्म, अर्जुन रेड्डी की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित,

कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में थे।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भूषण कुमार से पूछा गया की उनकी कौन सी फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदलना चाहिए, इस बात पर भूषण कुमार ने कहा कि कबीर सिंह को पूरी तरह से एक फ्रेंचाइजी में बदला जा सकता है। उन्होंने स्माइल करते हुए कहा ‘मुझे लगता है ‘कबीर सिंह’ एक फ्रेंचाइजी में बदल सकती है. कबीर एक ऐसा आइकॉनिक किरदार है जिसे सेकेंड पार्ट के बारे में सोचा जा सकता है’.

बीबी 2 रिलीज से पहले, कार्तिक ने कहा था, सीच्ल बनाना सबसे कठिन काम है क्योंकि लेखकों को इसे नए तरीके से प्रस्तुत करना है और फिर भी मूल फिल्म के तत्व को बनाए रखना है। जिस पैमाने पर इसे बनाया गया है, वह काफी लंबा और चौड़ा है। हमें उम्मीद है कि बहुत सारे परिवार आएंगे और इसे देखेंगे। यह एक अलग और नई कहानी है। यह रीमेक नहीं है, यह एक सीच्ल है, जिसकी एक नई कहानी है, जो लोगों को पुरानी यादों में भेज देगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे