Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img

धनुष-स्टारर थिरुचित्रम्बलम 18 अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

निर्देशक मिथुन आर. जवाहर की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा थिरुचित्रम्बलम, जिसमें अभिनेता धनुष मुख्य भूमिका में हैं, 18 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी। निर्माताओं ने इस फिल्म के रिलीज की घोषणा कर दी है।
फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले प्रोडक्शन हाउस सन पिक्च र्स ने ट्विटर पर ट्वीट किया, थिरुचित्रांभलम 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!

धनुष ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया, ठीक है, कुछ समय हो गया है, है ना? 18 अगस्त से थिरुचित्रम्बलम। आप सभी को सिनेमाघरों में देखें।
फिल्म की टीम पहले ही फिल्म के सभी किरदारों के नाम की घोषणा कर चुकी है।
फिल्म में जहां धनुष थिरुचित्रम्बलम की मुख्य भूमिका निभाते हैं, वहीं निर्देशक भारतीराजा वरिष्ठ थिरुचित्रम्बलम की भूमिका निभाते हैं। नित्या मेनन ने शोभना नाम का एक किरदार निभाया है, जो फिल्म में थिरुचित्राम्बलम की सबसे अच्छी दोस्त है।

प्रकाश राज ने फिल्म में नीलकंदन नामक एक सख्त इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई है, जबकि अभिनेत्री प्रिया भवानी शंकर ने एक गांव की लडक़ी रंजनी की भूमिका निभाई है।
अभिनेत्री राशी खन्ना, जो महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं, फिल्म में धनुष की हाई स्कूल की दोस्त अनुषा की भूमिका निभाती हैं।

फिल्म, जिसमें अनिरुद्ध का संगीत है, में ओम प्रकाश द्वारा छायांकन और प्रसन्ना जी के द्वारा संपादन है। इसे सन पिक्च र्स कलानिधि मारन द्वारा निर्मित किया गया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे