Monday, April 22, 2024

टीवी के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन हुए दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

अभिनेता कार्तिक आर्यन दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेकर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था कि कोरोना से रहा नहीं गया। अब कोविड के कारण उनका आईफा अवॉर्ड्स के लिए अबू धाबी जाना भी टल गया है। इससे पहले कार्तिक दूसरी लहर में कोरोना की चपेट में आए थे।

कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने के तुरंत बाद से ही फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने कार्तिक के निकनेम कोकी का जिक्र करते हुए लिखा, ‘ध्यान रखना कोकी, जल्दी ठीक हो जाओ।’ दूसरे ने लिखा, ‘आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे, बहुत जल्दी चिंता न करें।’ वहीं, एक अन्य ने कोविड को ही कार्तिक का फैन बता दिया।

वहीं, इन दिनों कार्तिक अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। तीन हफ्तों में यह फिल्म 144.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। उम्मीद है कि जल्द यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। इस फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिका में हैं।

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएंगे। यह साउथ की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की हिंदी रीमेक है। इसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी। दोनों इससे पहले ‘लुका छुप्पी’ में साथ नजर आ चुके हैं।

ताजा खबरे