Tuesday, February 7, 2023
spot_imgspot_img

मेरी अभिनेता बनने की कोई भी योजना नहीं थी:आदित्य रॉय कपूर

पर्दे पर बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की मौजूदगी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। फिल्म मलंग से उन्हें एक खास पहचान मिली थी। वह पिछले कुछ समय से ओम: द बैटल विदइन को लेकर छाए हुए हैं। फिल्म आज बड़े पर्दे पर आएगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आदित्य एक अभिनेता नहीं बनना चाहते थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनकी अभिनेता बनने की कोई योजना नहीं थी।

आदित्य ने कहा कि उनकी अभिनेता बनने की कोई योजना नहीं थी। उन्होंने अपने बयान में कहा, अभिनेता बनना एक ऐसी चीज थी, जिसकी मैंने कभी योजना नहीं बनाई थी। मैंने अपनी पहली तीन फिल्में कीं और फिर फैसला किया कि यह कुछ ऐसा है, जो मैं करना चाहता हूं। इसलिए, यह सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा है, लेकिन मुझे बहुत सी सीख भी मिली है।

आदित्य ने कहा कि कठिन समय के बाद उन्हें सफलता का स्वाद चखने को मिला। जब फिल्मों के गैप के बारे में आदित्य से पूछा गया तो उन्होंने कहा, हां, एक गैप था। मुझे लगता है कि यह दो सालों का गैप था, जो छोटा नहीं होता। जब मैं उन दो सालों के बाद सेट पर वापस आया, तो मैं एक अलग व्यक्ति था, मैं अलग तरह से अभिनय कर रहा था। यह अभिनेता के जीवन का हिस्सा होता है।

आदित्य के करियर की बात करें तो उन्होंने 2009 में लंदन ड्रीम्स के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। उनकी डेब्यू फिल्म एकदम फीकी रही। वह कोई खास छोप नहीं छोड़ पाए थे। इसके बाद एक्शन रिप्ले और गुजारिश नामक उनकी दो फिल्में 2010 में आईं, जिसे दर्शकों ने नकार दिया था। तीन साल के अंतराल के बाद उन्होंने फिल्म आशिकी 2 के साथ वापसी की थी। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

आदित्य को जल्द ही तमिल क्राइम थ्रिलर फिल्म थडम की हिंदी रीमेक में देखा जाएगा। एक विलेन रिटर्न्स के साथ भी उनका नाम जुड़ा हुआ है। वह फिल्म मलंग 2 का भी हिस्सा हैं। यह 2020 में रिलीज हुई मलंग का सीक्वल है, जिसमें आदित्य के साथ दिशा पाटनी नजर आई थीं। आदित्य अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं। वह ब्रिटिश टीवी सीरीज द नाइट मैनेजर की हिंदी रीमेक में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं।
मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से डिग्री लेने के बाद आदित्य ने चैनल वी पर वीजे के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था। यहां उन्होंने लंबे समय तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। उन्होंने अभिनय की बारीकियां अपनी मां से सीखी थी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे