Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी काजोल?

मशहूर अभिनेत्री काजोल ने फिल्म त्रिभंगा से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था। अब सुनने में आ रहा है कि वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ बेव सीरीज में अपना डेब्यू करेंगी। इसके लिए उन्होंने द फैमिली मैन के लेखक सुपर्ण वर्मा के साथ हाथ मिलाया है। सुपर्ण ने ही इस सीरीज के निर्देशन का जिम्मा संभाला है। कहा जा रहा है कि काजोल की पहली सीरीज का प्रसारण डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, काजोल ने इस प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है। खबरों की मानें तो वह एक मजबूत भूमिका में नजर आएंगी। वह एक मां और पत्नी की भूमिका निभाएंगी, जिन्हें अपने परिवार की खातिर करियर की दौड़ में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। एक सूत्र ने बताया कि यह सीरीज एक इंटेंस ड्रामा है, जिसमें अपराध और राजनीति के इर्दगिर्द परिवार की कहानी बुनी गई है।

यह एक महिला केंद्रित वेब सीरीज है, जिसका शीर्षक अभी निर्धारित नहीं किया गया है। काजोल इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह अगले कुछ हफ्तों में मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू करेंगी। कई सीजन में इस शो को दर्शकों के बीच लाने की तैयारी है। इसे भव्य और बड़े स्तर पर बनाने की योजना बनाई गई है। फिलहाल फिल्ममेकर इसके प्री-प्रोडक्शन के काम में जुटे हैं। अगले साल यह सीरीज दर्शकों के बीच आ सकती है।

90 के दशक की कई अभिनेत्रियां बेव सीरीज में अपनी नई शुरुआत कर चुकी हैं। सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया था। अरण्यक के जरिए रवीना टंडन ने ओटीटी पर कदम रखा था। द फेम गेम के जरिए माधुरी दीक्षित ने हाल में अपना ओटीटी डेब्यू किया है। करिश्मा ने 2020 में ऑल्ट बालाजी और जी5 की सीरीज मेंटलहुड के साथ अभिनय में अपनी वापसी की थी। यह ओटीटी पर उनका डेब्यू प्रोजेक्ट था।

काजोल के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर में नजर आई थीं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी, जिससे काजोल को अपार शोहरत मिली। प्रेम कहानी पर आधारित उनकी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। उन्होंने करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माय नेम इज खान और दिलवाले जैसी यादगार फिल्मों में काम किया है।

काजोल निर्देशक रेवती की अगली फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म का नाम सलाम वेंकी रखा गया है। खास बात यह है कि इस फिल्म में भी वह एक संघर्षपूर्ण मां का किरदार अदा करेंगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे