Monday, February 6, 2023
spot_imgspot_img

ओम प्रकाश भट्ट और प्रसिद्ध ‘गजनी’ के निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस की अपकमिंग फिल्म ‘1947 अगस्त16’ का पोस्टर हुवा लॉन्च

देहरादून। प्रसिद्ध ‘गजनी’ निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस ने देहरादून स्थित निर्माता और पर्पल बुल एंटरटेनमेंट के संस्थापक ओम प्रकाश भट्ट के साथ कई रोमांचक फिल्मों का निर्माण करने के लिए सहयोग किया है। उनका पहला प्रोजेक्ट, जिसका शीर्षक ‘1947 अगस्त16’ का पोस्टर आज लॉन्च हुआ। मुरुगादॉस के लंबे समय तक रहे सहयोगी निदेशक, एन.एस. पोनकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक पावर-पैक अवधि की गाथा है।

नवोदित रेवती के साथ गौतम कार्तिक अभिनीत, फिल्म ‘1947 अगस्त16’ एक सुदूर गाँव की कहानी है जहाँ एक बहादुर व्यक्ति भारतीय स्वतंत्रता के दौरान ब्रिटिश सेना से लड़ता है। तमिलनाडु के प्राचीन और सुरम्य आंतरिक इलाकों में फिल्माई गई, यह फिल्म वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।

पर्पल बुल एंटरटेनमेंट के निर्माता ओम प्रकाश भट्ट कहते हैं, “तारकीय स्क्रिप्ट और लुभावने प्रदर्शन की बात करी जाए तो तमिल फिल्म उद्योग हमेशा से अग्रणी रहा है। हम इस अद्भुत उद्योग का हिस्सा बनकर खुश हैं, और वह भी ‘1947 अगस्त16’ जैसी विशेष फिल्म के साथ।” निर्माता एआर मुरुगादॉस कहते हैं, “1947 अगस्त16 एक महत्वाकांक्षी और ईमानदार कहानी है। यह एक महत्वपूर्ण और दिल को छू लेने वाली कृति है जिसे लोगों द्वारा बताने और सुनने की मांग की गई है। इसे देखने के बाद यह फिल्म सभी के दिलों मे हमेशा रहेगी।” तमिल और तेलुगु उद्योग के कुलीन सुपरस्टारों को निर्देशित करने से लेकर बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर में आमिर खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने तक; ए.आर. मुरुगादॉस एक ऐसा नाम है जो सिनेमाई उत्कृष्टता और व्यापक अखिल भारतीय सफलता का प्रतीक है।

निदेशक एन.एस. पोनकुमार कहते हैं, “यह फिल्म एक स्वतंत्रता संग्राम की कहानी नहीं है, बल्कि “आज़ादी क्या है” को समझने वाले निर्दोष ग्रामीणों का एक समूह है। इसकी कहानी में एक नायक है जो हमेशा आक्रामक और उग्र होता है, एक सुलझे दिल वाली नायिका, कुछ ऐसे लोग हैं जो अपनी समस्याओं के बारे में व्यंग्यात्मक रूप से हसीं उड़ाते हैं, और एक बूढ़ा बुजुर्ग जोड़ा है। इन पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म की कहानी भावनात्मक सार और एक मनोरंजक पटकथा के साथ सुनाई और दर्शायी जाएगी।”

ओम प्रकाश भट्ट को इससे पहले अपनी मराठी फिल्म ‘ये रे ये रे पैसा’ और ‘टकाटक’ की सफलता से प्रसिद्धि मिली है। वह ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘मिलन टॉकीज’ जैसी फिल्मों और शोज़ के लिए जाने जाते हैं। फिल्म ‘1947 अगस्त16’ पर्पल बुल एंटरटेनमेंट और ए.आर. मुरुगादॉस प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत की जा रही है। इसका निर्माण ए.आर. मुरुगादॉस और ओम प्रकाश भट्ट, और सह-निर्माण कुनाल शमशेर मल्ला और अभिषेक चौधरी द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे