Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

साउथ अभिनेत्री लावण्या त्रिपाठी की फिल्म हैप्पी बर्थडे का टीजर आउट

लावण्या त्रिपाठी अभिनीत हैप्पी बर्थडे के निर्माताओं ने टीजर जारी किया। टीजर जारी होने के बाद कहा जा रहा है, कि जहां हैप्पी बर्थडे शीर्षक हल्का लग रहा है पोस्टर की थीम काफी विपरीत थी। टीजर की शुरूआत वेनेला किशोर से होती है, जो एक केंद्रीय मंत्री की भूमिका निभाती हैं। जो गन बिल का प्रस्ताव करती है, एक ऐसा कानून है जो आग्नेयास्त्रों की खरीद, बिक्री, निर्माण और उपयोग को नियंत्रित करता है।

और इस विधेयक को संसद ने पारित कर दिया है, जिससे देश की बंदूक संस्कृति को फलने-फूलने का मौका मिला है। इस बीच, गन थीम के साथ बर्थडे पार्टी रखी जाती है। बिना बंदूक के पार्टी में आने का कोई रास्ता नहीं है। जब पार्टी के लिए एक विशेष टीम आती है, तो दोनों पक्ष बड़े पैमाने पर गोलाबारी करते हैं। निर्देशक रितेश राणा की काल्पनिक दुनिया एक पागल भीड़ है, जिसमें हर फ्रेम में कुछ पागल घटनाएं होती हैं।

पात्रों को भी असामान्य तरीके से पेश किया जाता है। क्लैप एंटरटेनमेंट के चिरंजीवी और हेमलता पेडामल्लू द्वारा निर्मित, मैथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और रविशंकर यालमंचिली ने हैप्पी बर्थडे प्रस्तुत किया है। ये फिल्म हैप्पी बर्थडे 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे