Monday, April 22, 2024

जोधपुर में पत्रकारों व उनके परिजन के लिए निःशुल्क ज्योतिष परामर्श 2 जुलाई को

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

-राजस्थान के प्रमुख पत्रकार संगठन मारवाड़ प्रेस क्लब की ओर से होगा आयोजन

-जन्म कुंडली,प्रश्न कुंडली,टैरो पद्धति, अंकगणित,रेकी,हीलिंग,वास्तु शास्त्र और हस्तरेखा के अलावा मेडिकल ज्योतिष से संबंधित सवाल पूछे जा सकेंगे

जोधपुर,पत्रकारों व उनके परिजन के लिए निःशुल्क ज्योतिष परामर्श 2 जुलाई को आयोजित होगा। पश्चिमी राजस्थान के पत्रकारों के हितों को ध्यान में रखकर स्थापित किए गए मारवाड़ प्रेस क्लब की ओर से सीता ज्योतिष एवं वास्तु अनुसंधान केंद्र के सहयोग से पत्रकारों और उनके परिवारों के लिए आगामी 2 जुलाई को निःशुल्क ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है,जिसमें देशभर के जाने-माने ज्योतिष विशेषज्ञ विभिन्न विधाओं के माध्यम से पूछे गए। सवालों का जवाब देंगे और ज्योतिष में निर्धारित मापदंडों के आधार पर समस्याओं के समाधान भी बताएंगे। मारवाड़ प्रेस क्लब के सचिव इम्तियाज अहमद ने बताया कि मारवाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई कार्यकारिणी की बैठक में पत्रकारों और पत्रकारों के परिवारों की विभिन्न समस्याओं के समाधान को ध्यान में रखकर निःशुल्क ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए आयोजन समिति भी बनाई गई है,जिसमे सुनील दत्त, चंद्रशेखर व्यास,मनोज गिरी,गिरीश दाधीच,मनीष दाधीच,माधव सिंह, जितेंद्र दवे,आरएस थापा,सुरेश खटनवालिया और मोहित हेड़ा को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उन्होंने बताया कि,इस निःशुल्क ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम में प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ पंडित एसके जोशी, मेडिकल ज्योतिष विशेषज्ञ डॉ मोनिका आर करल,वैदिक कुंडली विशेषज्ञ ज्योतिर्विद शंकर सिंह राजपुरोहित,वैदिक कुंडली विशेषज्ञ पंडित घनश्याम द्विवेदी,टैरो कार्ड रीडर ईशानी पटेल(गुजरात), स्प्रिचुअल हीलर चेताली हिमांशु जवेरी(महाराष्ट्र),हस्तरेखा विशेषज्ञ पूजा शर्मा,रेकी विशेषज्ञ नवीन ओम रामावत,वास्तु विशेषज्ञ डॉ अर्चना प्रजापति और वैदिक पंचांग कर्ता पंडित राजेंद्र कृष्ण बिस्सा निःशुल्क रूप से अपनी सेवाएं परामर्श कार्यक्रम में देंगे। उन्होंने बताया कि प्रातः 9:00 से दोपहर 2:00 बजे तक आयोजित होने वाले ज्योतिष परामर्श कार्यक्रम में देश के जाने माने ज्योतिष विशेषज्ञ,जन्म कुंडली विशेषज्ञ,प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ,अंकगणित विशेषज्ञ, टैरो कार्ड विशेषज्ञ,हस्त रेखा विशेषज्ञ और रैकी विशेषज्ञ इस परामर्श के दौरान पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देने के साथ-साथ समाधान भी बताएंगे।

ताजा खबरे