Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img

पूरे साल किसी भी मौसम में ये कपड़े पहन सकती हैं महिलाएं

मौसम बदलता रहता है और ऐसे में हर बार उसके अनुसार अपनी अलमारी को अपग्रेड करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी हर बार अपनी अलमारी को अपग्रेड करने का झंझट नहीं चाहती हैं तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे कपड़ों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप जनवरी से लेकर दिसंबर तक पहन सकते हैं। इससे हमारा मतलब है कि उन कपड़ों को आप किसी भी मौसम में पहन सकते हैं।
जींस
जींस एक ऐसा बॉटम वीयर है, जिसे आप किसी भी मौसम में पहन सकती हैं, इसलिए अपनी अलमारी में हमेशा एक ब्लू डेनिम जींस जरूर रखें। इसे आप गर्मियों के दौरान लूज ग्राफिक टॉप या क्रॉप और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर करके पहन सकती हैं। वहीं, मानसून के दौरान पफ स्लीव्स के साथ डेनिम ब्लू जींस को पहन सकती हैं। सर्दियों में ब्लू डेनिम जींस को फजी स्वेटर और एंकल लेंथ बूट्स के साथ पेयर करके पहन सकती हैं।
स्कर्ट
मैक्सी स्कर्ट से लेकर प्लेड स्कर्ट तक हर मौसम में और किसी भी अवसर पर पहना जा सकता है, लेकिन आपको इन्हें सही तरीके से स्टाइल करना आना चाहिए। उदाहरण के लिए आप मैक्सी स्कर्ट को प्लेन शर्ट को टक इन करके और बूट्स के साथ पेयर करके पहन सकती हैं। इसके अतिरिक्त, डेनिम स्कर्ट के साथ प्लेन बटन डाउन शर्ट पहन सकती हैं। हाई वेस्ट स्कर्ट और प्लेड स्कर्ट को आप तरह-तरह के तरीके से पहन सकती हैं।
ड्रेसेस
ड्रेसेस भी जनवरी से लेकर दिसंबर तक कभी भी पहनी जा सकती हैं। सर्दियों के दौरान ड्रेस को काले रंग की लैदर जैकेट और जूतों के साथ टिमअप करके पहना जा सकता है। वहीं, गर्मियों और मानसून में ड्रेस को सैंडल या फ्लिप-फ्लॉप के साथ पहना जा सकता है, लेकिन इस दौरान लाइट फैशन एसेसरीज भी जरूर पहनें। शरद ऋतु के दौरान ड्रेस को सफेद रंग की शर्ट और किसी भी जूते के साथ टिमअप करके पहना जा सकता है।
लेगिंग
लेगिंग्स भी सालभर आपकी आलमारी का हिस्सा बनी रह सकती हैं, जिसे आप लॉग टॉप से लेकर किसी भी सूट, कुर्ते या फिर गाउन आदि के नीचे पहन सकते हैं। गर्मियों और बरसात के मौसम में लेगिंग को ट्यूनिक्स या ढीले टॉप के साथ पहना जा सकता है। वहीं, ठंड के मौसम में इसे बड़े आकार के स्वेटर के साथ पहनें और ठंड ज्यादा हो तो अपनी किसी भी बॉटम वियर के अंदर लेगिंग पहनें।
जंप सूट
जंप सूट भी किसी भी मौसम में पहना जा सकता है। वहीं, अगर आप स्टाइलिश और आरामदायक कपड़ों के शौकिन हैं तो जंप सूट आपके स्टाइल में तबाही मचा सकते हैं क्योंकि यह आपको कॉन्फिडेंट फील कराने में भी मदद करते है। गर्मियों और मानसून के दौरान आप जंप सूट को स्नीकर्स के साथ टिमअप करके पहन सकती हैं। वहीं, सर्दियों में जंप सूट के ऊपर लॉन्ग कोट और जूतों को टिमअप करके पहना जा सकता है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे