Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा पहुंचे गोरखपुर, सीएम योगी ने किया स्वागत

गोरखपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा गोरखपुर पहुंचे, इस दौरान राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। बूथ सम्‍मलेन के माध्‍यम से बीजेपी 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव का लक्ष्‍य साधने की तैयारी में है। गोरखपुर क्षेत्र में होने वाली बैठक में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 27,637 बूथ अध्यक्षों को जीत का गुरुमंत्र देने वाले हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ भाजपा के कई शीर्ष दिग्‍गज नेता भी गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में उपस्थित रहेंगे। भाजपा ने इस बार 2017 से भी अधिक दमदारी के साथ चुनाव लड़कर योगी आदित्‍यनाथ को मुख्‍यमंत्री बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

इस कार्यक्रम में गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में भव्‍य मंच के साथ 30 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्‍यवस्‍था और आयोजन स्‍थल को भाजपा के झंडे के साथ भाजपामय बनाने की पुरजोर कोशिश की गई है। इसके साथ ही शहर को भी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के स्‍वागत के लिए होर्डिंग्‍स, बैनर और पोस्‍टर से पाट दिया है। बताया गया है कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के साथ प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे।

जे.पी. नड्डा बूथ अध्‍यक्षों के सम्‍मेलन के बाद 3 बजे वे चरगावां ब्लॉक के रामगढ़ ऊर्फ रजही तेजू नर्सरी में बूथ अध्‍यक्ष बलराम राजभर के घर जाएंगे। जेपी नड्डा वनटांगिया बस्ती में लगभग एक हजार लोगों से संवाद भी करेंगे। गोरखपुर क्षेत्र के 62 विधानसभा सीटों की कमान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपी गई है। बीजेपी नेताओं के अनुसार, भाजपा का 62 में से 55 सीटों पर जीत का लक्ष्य है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे