Monday, March 4, 2024
spot_imgspot_img

हरियाणा के सोनीपत में हुआ बड़ा सड़क हादसा, चार की हुई मौत, पांच लोग हुए घायल

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

हरियाणा।  सोनीपत जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। नेशनल हाईवे- 44 पर गांव गढ़ी कलां के पास धान से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने से बोलेरो पिकअप चालक और लिफ्ट लेने वाली दो बहनों समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में चालक के बहनोई समेत पांच अन्य घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के गांव मथुरा का रहने वाला संदीप बोलेरो पिकअप में अपने बहनोई सोनू के साथ जम्मू से आ रहा था। जब वह बुधवार तड़के करनाल पहुंचा तो वहां खड़े लोगों ने उनसे मेरठ तक की लिफ्ट ली। बोलेरो पिकअप में करनाल से यूपी के अमरोहा के गांव उझारी की सतबीरी, उनके परिवार की पूजा, सतबीरी की बहन, यूपी के गांव रतनगढ़ की दुलारी और अंकित, नीशू, सुलपत व शामा भी सवार हो गए।

जब वह करनाल से मेरठ की तरफ जाते समय गढ़ी कलां गांव के पास पहुंचे तो अचानक बोलेरो पिकअप धान से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में टकरा गई। टक्कर इतना भीषण था कि बोलेरो का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में बोलेरो पिकअप चालक संदीप, सतबीरी, उसकी बहन दुलारी और पूजा की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं संदीप का बहनोई सोनू व लिफ्ट लेने वाले परिवार के अंकित, नीशू, सुलपत व शामा गंभीर रूप से घायल हैं। राहगीरों ने घायलों को गन्नौर के अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस परिजनों से संपर्क का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि सतबीरी और दुलारी परिवार के सदस्यों समेत करनाल के मधुमक्खी फार्म में काम करती थी।

ताजा खबरे