Wednesday, May 29, 2024

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा – मोदी सरकार को ट्यूशन की ज़रूरत

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर एकबार फिर मोदी सरकार पर तंज कसा है। इस बार राहुल गांधी ने लोकतंत्र में बहस व असहमति के महत्व पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है। इसी कोशिश के तहत उन्होंने ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने कहा- लोकतंत्र में बहस व असहमति का महत्व- इस विषय में मोदी सरकार को ट्यूशन की जरूरत है।

इससे पहले रविवार जयपुर में हुई कांग्रेस की रैली में भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि देश में हिंदुत्ववादियों का राज है हिंदुओं का नहीं। उन्होंने कहा कि हिंदुत्ववादियों को बेदखल कर देश में हिंदुओं का राज लाना होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह हिंदू हैं लेकिन हिंदुत्ववादी नहीं।

राहुल गांधी ने इस रैली में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एवं उनके तीन चार हिंदुत्ववादियों ने सात साल में ही देश को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि एक हिंदुत्ववादी प्रधानमंत्री ने किसानों की पीठ में छुरा घोंपा और फिर माफी मांगी। कांग्रेस ने देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ जयपुर के विद्यानगर स्टेडियम में यह रैली की। रैली में बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़ से कांग्रेस नेता उत्साहित नजर आए। राजस्थान के साथ-साथ पड़ोसी राज्यों हरियाणा, पंजाब, मध्यप्रदेश, दिल्ली आदि से लोग और देश भर से कांग्रेस के नेता इसमें शामिल हुए।

ताजा खबरे