Wednesday, May 29, 2024

बड़ी खबर:- भाजपा को लगा बड़ा झटका,मेयर समेत सैकड़ो कार्यकर्ताओ का इस्तीफा

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

काशीपुर। टिकट वितरण को लेकर भाजपा में असंतोष थमने का नाम नही ले रहा है। भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान विधायक हरभजन सिंह चीमा के बेटे त्रिलोक सिंह चीमा को काशीपुर विधानसभा से टिकट दिये जाने के बाद काशीपुर में भाजपा नेताओं ने बगावत कर दी है। टिकट वितरण के विरोध में बगावत करते हुए काशीपुर नगर निगम की मेयर उषा चौधरी सहित कई वरिष्ठ भाजपाईयों ने अपने-अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
आज एक होटल के सभागार में आयोजित दावेदारों की बैठक में भाजपा द्वारा घोषित किए गए काशीपुर के प्रत्याशी के नाम पर विरोध जतया गया।
गुस्साए कई नेताओं ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। मालूम हो कि विधानसभा चुनावों में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वालों की दावेदारी करने वालो की सूची बहुत लंबी थी। और सभी दावेदारों का कहना था कि विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपने पुत्र को चुनावों की तारीख घोषित होने से कुछ दिन पूर्व ही पार्टी में शामिल कराया। इसके बाद वह अपने पुत्र भाजपा से टिकट दिलवाने में भी कामयाब हो गये। लेकिन भाजपा के कई ऐसे नेता है जिन्होंने अपना पूरा जीवन भाजपा की सेवा में झोंक दिया उनकी दावेदारी को नकार दिया गया। बैठक में चर्चा के बाद तय किया गया कि यदि पार्टी नीतियों में तब्दीली नहीं करती तो वह अपने-अपने पदों से इस्तीफा देंगे।अंततः पार्टी के तमाम पदाधिकारियों ने अपने-अपने समर्थकों के साथ पदों से इस्तीफा दे दिया।

ताजा खबरे