Tuesday, February 7, 2023
spot_imgspot_img

केदारनाथ पैदल मार्ग पर लिनचोली के पास कंडी से गिरकर एक बच्चे की हुई मौत

देहरादून। केदारनाथ पैदल मार्ग पर एक भीषण हादसा हो गया है, लिनचोली के पास कंडी से गिरकर एक बच्चे की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बच्चा एक नेपाली मजदूर द्वारा कंडी से केदारनाथ ले जाया जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। हादसे के बाद से मजदूर फरार चल रहा है। आगरा से आए एक परिवार का बच्चा कंडी के जरिए मंदिर तक पहुंच रहा था, कि तभी कंडी टूटने से वह गहरी खाई में गिर गया, और मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। परिजनों का हाल बुरा है। बच्चे के शव को गहरी खाई से निकाल लिया गया है।

केदारनाथ जाते समय रविवार को पांच साल के शिवा गुप्ता की कंडी से गिरकर जान चली गई। आगरा निवासी शिवा अपने माता, पिता और भाई के साथ केदारनाथ यात्रा पर आया हुआ था। गौरीकुंड से पूरा परिवार भीमबली तक घोड़े से गया। इसके बाद भीमबली से ये लोग पैदल जाने लगे।

बीच रास्ते से शिवा को कंडी से भेजा गया, लेकिन लिनचोली के समीप बच्चा कंडी से 200 मीटर नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से मजदूर मौके से फरार हो गया। बच्चे का शव खाई से निकाल दिया है। पुलिस ने मामले में सोनप्रयाग कोतवाली में नेपाली मजदूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे