Thursday, June 20, 2024

सावधान :- देहरादून में बाबाओं के भेष में घूम रहे लुटेरे, बाबा बनकर दिनभर करते हैं घरों की रेकी

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

देहरादून । देहरादून में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो बाबा बनकर दिनभर घरों की रेकी करने के बाद रात के वक़्त में लूट की घटना को अंजाम देते थे। इतना ही नहीं पुलिस की मानें तो लूट के दौरान पेचकस के पीछे कपड़ा लपेटकर पिस्तौल होने का एहसास कराकर, कई परिवारों को खौफ में लेकर ये लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने फौजी गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है।

देहरादून के कई इलाकों में की घटनाएं
राजधानी में बीते दिनों लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले फौजी गिरोह के सदस्यों को देहरादून पुलिस ने अरेस्ट कर दिया है। आरोपी बेहद शातिर हैं और कई थानों में लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। मामले में एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का खुलासा किया। फौजी गिरोह के सदस्यों से लूटी हुई ज्वेलरी पुलिस ने बरामद भी की है।

आरोपियों से पाजेब ,चेन, नगदी और घटना में इस्तेमाल होने वाला पेचकस पुलिस ने बरामद किया। दून एसएसपी ने बताया आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। बता दें कि  कि बीते दिनों बड़े ही शातिराना अंदाज में इस गिरोह के सदस्यों ने देहरादून के कई थाना क्षेत्रों में लूट की वारदातों को अंजाम दिया।

ताजा खबरे