Wednesday, February 21, 2024
spot_imgspot_img

भाजपा विधायक के भाई की पत्नी को कोच्चि कोर्ट से मिली जमानत

देहरादून। टिहरी से भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के भाई सचिन की कोच्चि में गिरफ्तार हुई पत्नी को वहां कोर्ट से जमानत मिल गई। दून पुलिस उसको वारंट पर लेने गई थी। जमानत मिलने का पता लगने पर अब पुलिस खाली हाथ वापस लौट रही है। नाजिया पर जिला पुलिस ने 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वह 2017 से फरार थी। कोच्चि में एयरपोर्ट पर उस वक्त सुरक्षा टीम ने पकड़ा जब वह सिंगापुर जाने के लिए चेकइन कर रही थी।

जमीन धोखाधड़ी में सचिन उपाध्याय और उनकी पत्नी नाजिया यूसुफ युजुद्दीन निवासी चालंग, राजपुर के खिलाफ 2017 में राजपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। मामले में सचिन उपाध्याय को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। वह जमानत पर हैं। नाजिया तब से फरार चल रही थी। उन पर बीते साल आठ जनवरी को एक हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। डीआईजी देहरादून जन्मेजय खंडूरी ने बीते 30 मई को इसे बढ़ाकर 15 हजार रुपये कर दिया था।

वहीं, नाजिया का लुका आउट सर्कुलर भी जारी था। वह बुधवार को कोच्चि स्थित एयरपोर्ट पर पहुंची। वहां से सिंगापुर जाने के लिए टिकट कराया। सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान नाजिया का लुक आउट सर्कुलर होने के चलते पकड़ा लिया गया। सूचना दून पुलिस को मिली। डीआईजी खंडूरी के निर्देश पर यहां से राजपुर थाना पुलिस कोच्चि भेजी गई। पुलिस वहां पहुंची तो पता लगा कि नाजिया को कोच्चि कोर्ट से जमानत मिल गई है। ऐसे में पुलिस अब खाली हाथ वापस लौट रही है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे