Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img

नैनीताल में तीन दिन से लापता हुई युवती का मिला नैनीझील में शव

नैनीताल। तीन दिन पहले नैनीताल से लापता हुई किशोरी का शव रविवार को नैनीझील में मिला। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले राहगीरों ने झील में शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। मामले की परिजनों को सूचना दे दी गई है। जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार की शाम मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी बिना बताए कहीं चली गई थी।

जब रात में घर नहीं पहुंची तो दूसरे दिन परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उसके ठंडी रोड की ओर जाने की पुष्टि हुई। पुलिस ने तलाश की तो झील के किनारे किशोरी की एक चप्पल मिली। इसके बाद शनिवार को पुलिस गोताखोर, एसडीआरएफ और फायर कर्मियों ने झील के भीतर भी दिनभर सर्च अभियान चलाया, मगर किशोरी का कुछ पता नहीं चल सका। रविवार सुबह शनि मंदिर के समीप राहगीरों ने एक शव देखा।

इस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि शव की पहचान गुमशुदा किशोरी के रूप में हुई है। शव को फिलहाल मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे