Monday, February 6, 2023
spot_imgspot_img

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंचे राज्य सहकारी बैंक के निदेशक मनोज पटवाल, जानिए क्या है मामला

देहरादून। उत्तराखंड राज्य सहकारी बैंक के निदेशक मनोज पटवाल ने कहा जनता के साथ साथ पार्टी संगठन द्वारा भी पूरी तरह नकारे जाने तथा कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाए पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल अपनी अनर्गल बयानबाजी व झूठे आरोपों को लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। अपने पूरी तरह मिट चुके अस्तित्व बचाए रखने के लिए या चर्चाओं में रहने की कुंठा के चलते वह प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत पर आरोप लगाकर अपना छोटी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं साथ ही घृणित राजनीति करके लोकतंत्र पर भी आघात कर रहे हैं। इस तरह तरह की हरकतें लोकतंत्र में अक्षम्य में हैं।

उन्होंने कहा कि गोदियाल द्वारा इस तरह के घृणित प्रयास बार-बार करने से अब स्थितियां बर्दाश्त से बाहर हो गई है। पटेल नगर थाने में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने हेतु उन्होंने तहरीर दी है। उन्होंने कहा कि जनपद चमोली के प्रभारी मंत्री होने के नाते बीकेटीसी के माननीय सदस्य ने डॉक्टर धन सिंह रावत से बीकेटीसी में श्री गोदियाल जी द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की शिकायत की है तो इसमें बुरा क्या है। प्रभारी मंत्री होने के नाते इस तरह घपलों घोटालों को खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करना किसी भी राजनेता की प्राथमिकताओं में होना चाहिए।

कहा कि गणेश गोदियाल जी को क्षेत्र की जनता के साथ साथ उनकी कांग्रेस ने ही किक आउट कर दिया है। इससे साफ होता है कि वह आम जनता के तो क्या अपने पार्टी संगठन की भी किसी मतलब के नहीं है। अनर्गल बयानबाजी और बेहूदा आरोप लगाने में उन्हें शर्म भी नहीं आ रही है। कहां की एएनएम, आयुष्मान योजना व सहकारिता आदि से संबंधित जिन आरोपों का उपयोग गोदियाल खुद को चर्चाओं में रखने के लिए कर रहे हैं वह पूरी तरह से निराधार है। समझ में नहीं आ रहा है कि चर्चाओं में रहने के लिए कांग्रेस का यह पिता मोहरा कितना नीचे गिरेंगे.? दूसरे व्यक्ति की छवि को खराब करने का यह प्रयास अक्षम में है पुलिस प्रशासन को इस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे