Tuesday, February 7, 2023
spot_imgspot_img

उत्तराखंड में नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस निकाल रहे मुस्लिम युवकों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज

उधम सिंह नगर। विवादों के बीच घिरी नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस निकाल रहे मुस्लिम युवकों पर पुलिस के द्वारा लाठियां बरसाई  गईं , जिसमें कि भगदड़ मच गई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में 6 लोगों को हिरासत में ले लिया  है। हरकत में आई पुलिस ने नगर के कई मोहल्लों में फ्लैग मार्च निकालकर बिना परमिशन के जुलूस न निकालने की अपील की है।

शुक्रवार को शहर इमाम ने 7 लोगों को एसडीएम कार्यालय ले जाकर ज्ञापन सौंपा था तथा नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की थी
शनिवार को विभिन्न मोहल्लों में एकत्र हुए करीब 100 युवक लकड़ी मंडी से होते हुए तहसील की ओर जा रहे थे तभी पुलिस को उनके जुलूस निकालने की सूचना मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने यूवकों पर लाठियां फटकार कर उन्हें तितर-बितर कर दिया। इससे मौके पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लेकर अतिरिक्त पुलिस फोर्स मंगा लिया। तथा लकड़ी मंडी से नगर के विभिन्न मोहल्लों में फ्लैग मार्च निकाला। साथ ही लोगों से शांति बनाने एवं बिना परमिशन के जुलूस प्रदर्शन न करने की अपील की ।

यहां सीओ यातायात आशीष कुमार, कोतवाल धीरेंद्र कुमार, सुरेंद्र प्रताप, प्रवीण कुमार, कृष्ण कुमार आदि पुलिस फोर्स मौजूद रहे। कोतवाल धीरेंद्र बताया कि बिना परमिशन के कुछ युवक जुलूस निकाल रहे थे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे