Monday, February 6, 2023
spot_imgspot_img

नासिक के पास पिंपलगांव टोल बूथ पर महिलाओं के बीच जमकर हुई मारपीट, देखे वीडियो,

सोशल मीडिया पर नासिक के पिंपलगांव टोल प्लाजा पर दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट करने वाला वीडियो सामने आया है. इनमें से एक टोल प्लाजा (toll plaza) का कर्मचारी थी, जबकि दूसरी यात्री लग रही थी. क्लिप में, दोनों को एक-दूसरे के बाल खींचते और एक-दूसरे को कई बार थप्पड़ मारते हुए देखा गया, वहां मौजूद लोगों ने विवाद को रोकने की काफी कोशिश भी की.

ट्विटर पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है कि नासिक के पास पिंपलगांव टोल बूथ पर महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई.

वीडियो में दो साड़ी पहने महिलाओं को एक-दूसरे को बार-बार घूंसे, गाली और थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया. उनमें से एक को मराठी में बहस के बीच अपनी साड़ी फाड़ने की धमकी देते हुए भी सुना गया है. वीडियो के अंत में देखने वालों की भीड़ बीच-बचाव करती और महिलाओं को दूर करती नजर आ रही है.

यह घटना बुधवार को टोल फीस को लेकर हुई.
इस बीच, इसी तरह की एक अन्य घटना में, एक शख्स ने पिछले महीने मध्य प्रदेश में एक टोल बूथ की एक महिला कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया, जब उसने बिना टैक्स चुकाए उसे जाने देने से इनकार कर दिया. घटना सीसीटीवी कैद हो गई. उस शख्स ने दावा किया कि वह एक स्थानीय है और इसलिए उसे टोल शुल्क का भुगतान करने से छूट दी जानी चाहिए. लेकिन उसके पास यह साबित करने के लिए कोई दस्तावेज नहीं था. बाद में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

एक अन्य वायरल क्लिप में, बाइक पर सवार लोगों का एक समूह, लाठी-डंडों के साथ टोल प्लाजा के पास आता हुआ दिखाई दे रहा था. उनमें से एक को डंडे से टोल बेरिकेड्स मारते देखा गया. पुलिस ने हालांकि कहा कि उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि टोल कर्मचारियों ने अपनी शिकायत में केवल एक शख्स का उल्लेख किया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे