Monday, February 6, 2023
spot_imgspot_img

मध्य प्रदेश में करोड़ो रूपये की पकड़ी गई शराब

मध्य प्रदेश के धार में शराब तस्करों ने SDM की टीम पर हमला कर दिया है. हमले में एसडीएम और तहसीलदार घायल हो गए हैं. एसडीएम की टीम अवैध शराब पकड़ने गई थी. हालांकि, एसडीएम की टीम को कोरोड़ों रुपये की अवैध शराब पकड़ने में कामयाबी मिली है. शराब तस्करों ने सरकारी गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की है. शराब तस्कर हमला करके भाग गए लेकिन अवैध शराब पकड़ने में एसडीएम की टीम सफल रही.

तहसीलदार के साथ हुई मारपीट

बता दें कि धार जिले के कुक्षी में अवैध तस्कर अवैध शराब ले जा रहे थे. अवैध शराब तस्करों को पकड़ने गई एसडीएम कुक्षी की टीम पर तस्करों ने हमला कर दिया. नायब तहसीलदार के साथ भी मारपीट की सूचना है. यह घटना कुक्षी थाना के ढोल्या और आली गांव के बीच हुई. अधिकारियों ने शराब से भरे ट्रक भी मौके से पकड़े हैं. हादसे के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा है.

पकड़ी गई करोड़ों की अवैध शराब

जान लें कि कुक्षी थाना के तहत अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ा गया है, इसमें करोड़ों की शराब है. अवैध शराब तस्करी की सूचना मिलने पर कुक्षी एसडीएम नवजीवन विजय पवार कार्रवाई के लिए पहुंचे थे. उनके साथ नायब तहसीलदार राजेश भिड़े भी थे. जब अधिकारी शराब पकड़ने पहुंचे तो शराब तस्करों ने टीम पर हमला कर दिया. एसडीएम पवार के साथ भी मारपीट की खबर है. इस कारण एसडीएम पवार को मामूली चोट आई है. साथ नायब तहसीलदार भिड़े के साथ भी मारपीट की गई. शराब तस्कर यहीं नहीं रुके. उन्होंने सरकारी गाड़ियां में भी तोड़फोड़ की.

अलीराजपुर ले जाई जा रही थी अवैध शराब

गौरतलब है कि एसडीएम पवार की टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब का बड़ा जखीरा पकड़ा है. यह शराब बड़वानी से अलीराजपुर जा रही थी. शराब की मात्रा और कीमत काफी ज्यादा है. यही बड़ा कारण हो सकता है कि शराब तस्करों ने एसडीएम की टीम पर ही हमला कर दिया. जिला आबकारी अधिकारी यशवंत धनोरा ने बताया कि यह शराब बड़वानी से अलीराजपुर की ओर जा रही थी और इसमें लिस्टेड ब्लैकर सुखराम का नाम सामने आ रहा है. सुखराम अलीराजपुर जिले का लिस्टेड बदमाश है.

धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर राजस्व की टीम मौके पर पहुंची थी. इस दौरान बदमाशों ने टीम पर हमला कर दिया और सरकारी वाहन में तोड़फोड़ की. पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे