Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img

ऑडियो शो ‘हैलो जानू’ में काम करने की चुनौतियों पर बोली अभिनेत्री अदा खान

अभिनेत्री अदा खान, ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की और बाद में ‘नागिन’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने हाल ही में ‘हैलो जानू’ नामक एक ऑडियो शो किया। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को करने के अपने अनुभव और इसके लिए उन्होंने कैसे तैयारी की, इसके बारे में अपना अनुभव साझा किया है। अदा एक विवाहित महिला वैदेही का किरदार निभा रही हैं, जो अपने जीवन में समस्याओं का सामना कर रही है। बाद में, वह एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू कर देती है और उसके पेशेवर और निजी जीवन में चीजें बदल जाती हैं। ‘हैलो जानू’ चार विवाहित महिलाओं के बारे में एक ऑडियो शो है जो गुप्त रूप से कॉल सेंटर में काम कर रही हैं, जिसे ‘हैलो जानू’ कहा जाता है और इसे गुरप्रीत आंटी द्वारा चलाया जाता है। गुरप्रीत का किरदार अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला द्वारा निभाया गया है। इसको लेकर अदा कहती है, यह पहली बार है जब मैं एक श्रव्य शो कर रही हूं। मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया है।

मैं अपनी आवाज भी दे रहा थी और मैं अभिनय भी कर रहा थी और जो मजेदार था। मेरे लिए, यह बहुत अलग था लेकिन मैंने बहुत अच्छा समय बिताया और निश्चित रूप से बहुत कुछ सीखा। इस ऑडियो शो के लिए उसने खुद को कैसे तैयार किया, इस पर वह जवाब देती है, जब हम वॉयसओवर दे रहे थे और जब हम स्टूडियो में थे, तब हमारे आसपास हमारे क्रिएटिव थे और बहुत सारे वॉयस मॉड्यूलेशन करने थे। जब आप कुछ ऐसा कर रहे हों लोग नहीं देख सकते हैं, आपको इसे अपनी आवाज के माध्यम से करना होगा इसलिए, यहां तक कि छोटी से छोटी अभिव्यक्ति या केवल एक सांस या एक श्वास, इसे आपकी आवाज के माध्यम से व्यक्त किया जाना चाहिए, जो बहुत महत्वपूर्ण है।

वहां हमारी टीम थी जो सुन रही थी और सुधार कर रही थी, इसलिए जैसा कि मैंने कहा, मैंने बहुत कुछ सीखा। इसके लिए बहुत मेहनत की आवश्यकता थी क्योंकि मैं अपनी आवाज के साथ बहुत खेल रही था। यह मेरे लिए सीखने का एक अच्छा अनुभव था। और, निश्चित रूप से शहद और अदरक के साथ बहुत सारे गर्म पानी ने मेरी आवाज को ठीक रखने में मेरी बहुत मदद की। जब हम लंबे समय तक रिकॉर्डिंग भी कर रहे थे।
अदा आगे कहती हैं कि, दर्शक खासकर महिलाएं शो से जुड़ेंगी क्योंकि यह चार महिला पात्रों और जीवन में उनकी समस्याओं की कहानी है।
अपनी भविष्य की परियोजनाओं पर, वह कहती है, मैंने हंगामा प्ले के लिए कुछ ओटीटी शो किए हैं, जो जल्द ही आने वाले हैं। और निश्चित रूप से, अब तक, मैं ऑडिबल शो के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, जो मेरी पहली कोशिश है। मैं दर्शकों से प्रतिक्रिया के लिए बहुत उत्साहित हूं।
ऑडियो शो ऑडिबल पर उपलब्ध है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे