Tuesday, February 7, 2023
spot_imgspot_img

दिनेश विजान की अगली फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनताओं में शुमार किए जाते हैं। उनकी एक के बाद एक कई फिल्में कतार में शामिल हैं। इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि वह एक साथ कई फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम करते हैं। अब उनके खाते में एक नई फिल्म जुड़ गई है। चर्चाओं का बाजार गर्म है कि वह प्रोड्यूसर दिनेश विजान की फिल्म में नजर आएंगे। इसमें उन्हें अहम भूमिका में देखा जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय प्रोड्यूसर दिनेश की अगली फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। फिल्म के लिए मेकर्स की अक्षय के साथ बातचीत चल रही है। एक सूत्र ने कहा, यह एक ऐसा विषय है, जिस पर अक्षय और दिनेश कुछ समय से चर्चा कर रहे थे और उसी पर दोनों साथ काम करने के लिए सहमत हुए हैं। एक बार जब स्क्रिप्ट फाइनल हो जााएगा, तो निर्देशक के नाम और फिल्म के शीर्षक का आधिकारिक ऐलान होगा।

कहा जाता है कि अक्षय और दिनेश एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। दोनों इस प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं। सूत्र ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। वहीं, फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम इस साल के अंत में शुरू होगा। फिल्म के प्लॉट और इसके बाकी कलाकारों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि जल्द इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा होगी।

हाल के दिनों में अक्षय की फिल्में सिनेमाघरों में कमाल नहीं कर पाई हैं। अक्षय की बच्चन पांडे का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ था। इस फिल्म ने मात्र 68.61 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। सम्राट पृथ्वीराज अक्षय की दूसरी फिल्म है, जो इस साल फ्लॉप हुई है। दर्शकों की कमी के चलते इसके कई शोज रद्द किए गए हैं। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म ने करीब 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें फिल्म रक्षाबंधन में भूमि पेडनेकर के साथ देखा जाएगा। वह साउथ फिल्म रक्षासुडू की हिंदी रीमेक और सुपरस्टार सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक का हिस्सा हैं। फिल्म राम सेतु में भी अक्षय मुख्य भूमिका में हैं। ओह माय गॉड 2, सेल्फी, गोरखा, मिशन सिंड्रेला और बड़े मियां छोटे मियां भी उनके खाते से जुड़ी हैं। इस प्रकार वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं।

फिल्ममेकर दिनेश निठारी किलिंग पर आधारित फिल्म बना रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी दिखेंगे। लक्ष्मण उतेकर और दिनेश की मैडॉक फिल्म्स ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसमें विक्की कौशल और सारा अली खान दिखेंगे। दिनेश की भेडिय़ा जल्द दर्शकों के बीच आएगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे