Tuesday, February 7, 2023
spot_imgspot_img

फिर एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में दोनों का ही कोई तोड़ नहीं है। अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर उनके प्रशंसक फूले नहीं समाएंगे। चर्चाओं का बाजार गर्म है कि रणबीर और दीपिका ने एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। ये दोनों एक विज्ञापन में एक साथ नजर आ सकते हैं। वाकई स्क्रीन पर दोनों को साथ देखना रोमांचकारी अनुभव होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और दीपिका की जोड़ी एक विज्ञापन में दिखने वाली है। चर्चित फिल्ममेकर पुनीत मल्होत्रा ने इन दोनों को एक प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है। पुनीत ही इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों कलाकार एक ब्रांडेड पेय पदार्थ का विज्ञापन करते नजर आएंगे। हालांकि, इस संबंध में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

दीपिका और रणबीर इससे पहले एक पेंट कंपनी के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं। एशियन पेंट्स के विज्ञापन में दोनों को अभिनय करते हुए देखा गया था। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था।

रणबीर और दीपिका की जोड़ी ये जवानी है दीवानी से बड़े पर्दे पर हिट हुई थी। अयान मुखर्जी ने इसका निर्देशन किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम फहराया था। फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। आखिरी बार दोनों कलाकार इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा में दिखे थे। यह फिल्म 2015 में दर्शकों के बीच आई थी। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने खूब वाहवाही बटोरी थी।

अब रणबीर और दीपिका अयान की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। यह एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें रणबीर स्पेशल पॉवर्स से लैस होंगे। फिल्म में रणबीर की जोड़ी उनकी पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ बनी है। इसके अलावा इसमें अमिताभ बच्चन और साउथ स्टार नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो रणबीर की इस फिल्म में दीपिका कैमियो की भूमिका में दर्शकों से रूबरू होंगी। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी।
रणबीर करण मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। विक्की कौशल अभिनीत मिस्टर लेले के एक खास गाने में रणबीर नजर आने वाले हैं। दीपिका की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। दीपिका की फिल्म के प्रोजेक्ट भी अगले साल रिलीज होगी। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन और प्रभास भी नजर आएंगे।
एक दौर था जब रणबीर और दीपिका एक-दूसरे को प्यार करते थे। 2008 में आई फिल्म बचना ऐ हसीनो की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। खैर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे