Wednesday, February 21, 2024
spot_imgspot_img

सामने आया अंजू का नया वीडियो, नसरुल्लाह संग निकाह के बाद मिले तौहफे!

इन दिनों राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। पाकिस्तान पहुंची अंजू को लेकर कहा जा रहा है कि वो वहां निकाह कर चुकी है और इस्लाम कबूल करके फातिमा बन गई है। हालांकि अंजू लगातार निकाह और इस्लाम कबूलने की बात से इंकार कर रही है। अंजू का कहना है कि वो घूमने के लिए पाकिस्तान गई हुई है। कुछ दिनों में वो भारत वापस लौट आएगी। अंजू के लगातार पाकिस्तान से नए-नए वीडियो सामने आ रहे थे। अब एक और नया वीडियो सामने आया है। इस नए वीडियो में अंजू को नसरुल्लाह के साथ निकाह के बाद तोहफे मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं…

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि नसरुल्ला और सीमा एक घर के बाहर मौजूद हैं। वीडियो में लोग अंजू को तोहफा देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अंजू भी उन तौहफों को खुशी से स्वीकार कर रही है। इस दौरान अंजू को पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने 40 लाख का घर गिफ्ट किया है।

यहां देखें वीडियो

पहले सामने आया था खाना खाते हुए वीडियो

इससे पहले भी अंजू का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो नसरुल्लाह और उसके कुछ दोस्तों के साथ खाना खाते हुए नजर आ रही थी। वायरल हो रहे वीडियो में नसरुल्लाह काले रंग की टोपी और सफेद रंग का कुर्ते पहने हुए दिखाई दिया था और अंजू ने काले रंग का बुर्का पहना था।

Anju-Nasrullah

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंजू राजस्थान की रहने वाली है और शादीशुदा है। अंजू के दो बच्चे हैं। अंजू के पति का कहना है कि वो एक कंपनी में काम करती है। बीते दिनों अंजू ने अपनी दोस्त के घर जयपुर घूमने जाने के बाद कही थी लेकिन वहां से पाकिस्तान चली गई। परिवार अंजू के इस कदम से काफी नाराज है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे