Tuesday, February 7, 2023
spot_imgspot_img

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की रडार पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर-शिल्पा शेट्टी, नोरा-जैकलीन के बाद सामने आया नाम

नई दिल्ली। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर केस में नया खुलासा हुआ है। अभी तक सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी की रडार में बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नाडिंस और नोरा फतेही के नाम ही थे। लेकिन अब सुकेश संग कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेसेज के नामों का भी खुलासा हुआ है।

ED की पूछताछ में सुकेश ने श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी के साथ अपने कनेक्शन होने की बात कही है। सुकेश ने ED को बताया कि वे श्रद्धा कपूर को साल 2015 से जानते हैं। उन्होंने एनसीबी के केस में श्रद्धा कपूर की मदद भी की थी। मालूम हो, श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स केस में फंसी थीं। एनसीबी ने इस सिलसिले में श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए भी बुलाया था।

सुकेश ने दावा किया कि वो एक्टर हरमन बावेजा को जानता है, वो हरमन की अगली फिल्म कैप्टन को को-प्रोड्यूस करने वाला था। कैप्टन मूवी में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। इतना ही नहीं सुकेश ने बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा के लीगल केस को लेकर शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया था। इसी साल राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में जेल हुई थी। सुकेश के इस खुलासे के बाद श्रद्धा कपूर, हरमन बावेजा, शिल्पा शेट्टी ईडी की रडार पर आ गए हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे