Wednesday, July 24, 2024

राहुल गांधी का फर्जी वीडियों वायरल करने पर भाजपा सांसदों के खिलाफ हुआ छत्तीसगढ़ में केस दर्ज

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

छत्तीसगढ़। राहुल गांधी के फर्जी वीडियो को वायरल करने के आरोप में भाजपा सांसदों के खिलाफ छत्तीसगढ़ में भी मामला दर्ज किया गया है। सोमवार को कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बताया भाजपा सांसाद राज्यवर्धन सिंह राठौर, सुब्रत पाठक व अन्य तीन के खिलाफ छत्तीसगढ़ में मामला दर्ज किया गया है। इन पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है।

पवन खेड़ा ने बताया सभी आरोपियों के खिलफ बिलासपुर में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इससे पहले कांग्रेस ने उनके खिलाफ दिल्ली, झारखंड, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा है। उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ झूठी व फर्जी खबरें प्रचारित करने वाले नेताओं पर सख्त कार्रवाई की मांग की है
सोशल मीडिया पर राहुल गांधी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने केरल में मीडिया से बात करते हुए उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल के हत्यारों को बच्चा कहा। हालांकि यह वीडियो एडिट किया हुआ था जिसकी सच्चाई जाने बिना एक टीवी न्यूज एंकर रोहित रंजन ने अपने शो में राहुल गांधी पर टिप्पणी की थी। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन राठौड़ ने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया था।

ताजा खबरे