Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

सीएम योगी का आज फर्रुखाबाद दौरा, 196 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण एवं शिलान्यास

फर्रुखाबाद। बीजेपी की जन विश्वास यात्रा बुधवार को फर्रुखाबाद पहुंचेगी। बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में सीएम योगी शामिल होगें। सीएम योगी जनसभा से पहले फर्रुखाबाद जिले में 196 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। वहीं सीएम योगी के आगमन से पूर्व जिला प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर लीं हैं. सीएम के कार्यक्रम स्थल पर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में शामिल होने आ रहे सीएम योगी का हेलीकॉप्टर बुधवार को 12:30 PM बजे फर्रुखाबाद के सातनपुर टाउन में उतरेगा। सातनपुर से सीएम योगी सड़क मार्ग से क्रिश्चियन इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंचेंगे।

इस बाबत मुख्य विकास अधिकारी एम अरुनमोली ने बताया कि सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां चल रही हैं। कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। सीएम के आगमन की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकीं हैं। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि 29 दिसंबर को सीएम योगी का फर्रुखाबाद दौरा प्रस्तावित है। इसलिए कायमगंज मार्ग से आने वाले वाहनों को आईटीआई चौराहे व सेंटर जेल से निकाला जाएगा। वहीं कानपुर- कमालगंज की ओर से आने वाले वाहनों को जिला जेल, सेंटर जेल के रास्ते से निकाला जाएगा।

हेलीपैड से लेकर सीएम के जनसभा स्थल तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा व्यवस्था में 11 सीओ, 34 थाना व कोतवाली प्रभारी, 160 दारोगा, 22 महिला दारोगा, 90 महिला सिपाही, 610 दीवान व सिपाही, 11 यातायात प्रभारी, 33 ट्रैफिक पुलिसकर्मी, 2 कंपनी पीएसी तैनात रहेंगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे