Monday, February 6, 2023
spot_imgspot_img

महंगाई-बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस निकाली पदयात्रा, हरीश रावत ने सरकार पर बोला हमला

कोटद्वार: देश-प्रदेश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस भाजपा सरकार पर लगातार हमलवार है. इस कड़ी में आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में कांग्रेस ने पदयात्रा निकाली. वहीं, इस पदयात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी शिरकत की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही मालन नदी में हुए अवैध खनन को हरीश रावत ने धामी सरकार पर निशाना भी साधा.

पहले कांग्रेस कार्यकर्ता नजीबाबाद रोड स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में एकत्रित हुए. उसके बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कोटद्वार में पदयात्रा निकाली. इस पदयात्रा में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी शामिल हुए. यह पदयात्रा वेडिंग प्वाइंट से निकलकर मालवीय उद्यान के पास जाकर समाप्त हुई.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन असंभव कर दिया है. महंगाई चरम पर है. गैस, दाल, तेल व सब्जियों के दाम बेलगाम हो गए हैं. हर व्यक्ति और महिला को गृहस्थी को चलाना असंभव हो गया है. बेरोजगारी चरम पर है. कोई घर ऐसा नहीं है, जो बेरोजगारी के अभिशाप से संतप्त नहीं है. भ्रष्टाचार निरंतर बढ़ रहा है और विकास ठप पड़ा हुआ है.

उन्होंने कहा कोटद्वार का विकास भी ठप हो गया है. व्यापारी, मजदूर, कर्मचारी या किसान हो किसी के हित में ये सरकार नहीं है. यहां तक कि पत्रकार भी इस सरकार के राज में परेशान है. कांग्रेस ने राज्यव्यापी हल्ला बोल प्रारंभ किया है. महंगाई, कुशासन और बेरोजगारी के खिलाफ आज हमने सुरेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में यह पदयात्रा निकाली है. यह पदयात्रा गढ़वाल और कुमाऊं में निरंतर चलता रहेगा. वहीं, कोटद्वार से देहरादून जाते समय मालन नदी में हुए अवैध खनन को हरीश रावत ने धामी सरकार पर निशाना भी साधा.

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे