Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img

कटरीना-विक्की की वेडिंग शर्तों से परेशान हुए मेहमान, साइन करवाया एग्रीमेंट, पढ़िए क्या है शर्तें

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी करेंगे। शाही शादी की शाही तैयारियों जोरों पर हैं। होटल बुकिंग से लेकर आउटफिट सलेक्शन तक सब सेट हो चुका है। शादी को सीक्रेट रखने के लिए विक्की और कटरीना की तरफ से मेहमानों को हर दिन नया नियम बताया जा रहा है। खबर है कि इन नियमों और सख्ती से मेहमान परेशान हो गए हैं।

बॉलीवुड लाइफ को विक्की-कटरीना की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने अहम जानकारी दी है। उसने बताया कि हर दिन विक्की-कटरीना की शादी को कॉर्डिनेट कर रही टीम द्वारा नया रूल भेजा जाता है। गेस्ट ने कहा- मुझे नहीं पता ये उनकी टीम है जो इन सबके बारे में इतना स्ट्रेस ले रही या फिर कपल खुद अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहता है। हर दिन शादी में शामिल होने की नई शर्तें सामने आती हैं। भगवान के लिए ये शादी है किसी राज्य का सीक्रेट नहीं जिसे इतना गार्ड किया जा रहा है।

गेस्ट ने खुलासा किया कि कुछ शर्तें तो ऑफेंसिव और अपमानजनक हैं, अगर आप अपने मेहमानों पर भरोसा नहीं कर सकते, उन्हें ये करो ये ना करो बताया जा रहा, तो उन्हें बुलाना ही क्यों? दूसरी तरफ, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए नया SOP इश्यू किया गया है।

जिसके अनुसार मेहमानों को non-disclosure agreement साइन करना पड़ेगा। इससे ये होगा कि वो कपल की शादी में अपनी मौजूदगी पर बात नहीं कर सकेंगे, तस्वीर नहीं खींच सकेंगे, वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगे, वेडिंग वेन्यू की डिटेल शेयर नहीं करेंगे, वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे। अब मेहमानों पर इतने सारे नियम और शर्तें थोंपने से तो लग रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने रिश्ते की तरह शादी को भी सुपर सीक्रेट रखना चाहते हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे