Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

2 जून को भाजपा में शामिल हो सकते हैं हार्दिक पटेल

गुजरात। गुजरात में पाटीदार समुदाय से के हार्दिक पटेल ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ी है और अब हार्दिक पटेल  जल्द ही भाजपा ज्वाइन करेंगे। जानकारी के अनुसार हार्दिक पटेल दो जून को भाजपा में शामिल होंगे।  कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक से हार्दिक पटेल की  भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

हार्दिक ने बीते हफ्ते भाजपा की टिकट पर गुजरात विधानसभा का चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए थे। हार्दिक ने 18 मई को ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ प्राथमिक सदस्य के रूप में इस्तीफा दिया था। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा था, ‘मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।

हार्दिक पटेल ने पार्टी की नीतियों पर उठाए सवाल

कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल लगातार पार्टी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक चिट्ठी लिखकर पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाए थे। हार्दिक ने कहा था कि कांग्रेस केवल केंद्र के विरोध की राजनीति तक ही सीमित रह गई है। इससे आगे उसके पास न कोई नीति है और न ही वो कुछ करना चाहती है। हार्दिक ने आरोप लगाते हुए कहा था कि गुजरात के लोगों और उनके मुद्दों की पार्टी को कोई चिंता नहीं है। मुद्दों को कमजोर करने काम खुद पार्टी के नेता ही कर रहे हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे