Monday, May 27, 2024

इंस्टाग्रामर बीवी के फोल्लोवेर्स से इतनी जलन की मार डाला बीवी को मासूम बच्चों के सामने।

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर से एक ऐसी खबर सामने आयी जो शायद ही किसी ने सोची हो। पति को नहीं पसंद था बीवी का इंस्टाग्राम चलना रील्स बनना । पति की इन्सेक्युरिटीज़ दिन बा दिन बढ़ती जा रही थी लाख माना करने पर भी बीवी नहीं मानी और इंस्टाग्राम यूज़ करती रही पति जब इंस्टाग्राम पर बीवी को स्टॉक करने लगा तो बीवी ने पति को ही ब्लॉक कर दिया , इससे गुस्साए पति और पत्नी के बिच कहा सुनी हुई पति को नागवारा था की बीवी इस्टाग्राम पर रील्स बनाये और जलन भी थी की बीवी के इतने ज्यादा फोल्लोवेर्स हैं इसके अलावा पति को स्टाग्राम फॉलोवर्स के कारण उसके चरित्र पर शक होने लगा था।



पुलिस का कहना है साल 2008 में उन्नाव जिले के राहुल मिश्र ने रायबरेली जिले की मोनिका गुप्ता से लव मैरिज की , राहुल अपनी फैमिली को लेकर लखनऊ में शिफ्ट हो गए. रविवार रात वह अपनी कार से बीवी बच्चे समेत रायबरेली के लिए निकला उस बिच इंस्टाग्राम की बात चिढ़ी और दोनों पति-पत्नी के बीच कहासुनी होने लगी राहुल आपने आपा खो बैठे और ने अपने दोनों बच्चों के सामने ही पत्नी का गला दबाकर अपनी बीवी की हत्या कर दी।

जब पुलिस को यूपीडा की गश्ती टीम ने सुचना दी तोह राहुल कार में ही बैठा था उनसे दरवाज़ा खुलवाया गया और मौके पर पहुंचे मृतका के पिता की तहरीर और बच्चों के बयान के मुताबिक राहुल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया पुलिस का कहना है की राहुल को पत्नी के चरित्र पर शक था मोनिका के फोल्लोवेर्स मोनिका से मिलने आते थे और उन्हें ये ना पसंद था उनके फोल्लोवेर्स से मिलने जुलने के कारण उनके रिश्ते में दूरी और तनाव काफी बढ़ गया था।

ताजा खबरे