Monday, February 6, 2023
spot_imgspot_img

ससुराल गई दुल्हन घर के बाहर बैठी धरने पर, दूल्हा हुआ फरार, फिर….

गोड्डा। झारखंड के गोड्डा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर पहली बार ससुराल गई दुल्हन घर के बाहर धरने पर बैठ गई और दूल्हा फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुल्हन को थाने ले आई। पूछताछ में लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने कन्हवारा गांव के हरि राम साह से तकरीबन 8 माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। लेकिन विवाह के बाद उसका पति हरि राम उसे अपने घर ले जाने से टालमटोल करने लगा।

टालते-टालते आठ माह बीत गए फिर दुल्हन ने खुद ही ससुराल जाने का फैसला किया और अपने परिजनों के साथ पहुंच गई। लेकिन ससुराल वालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। फिर वो ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई। नई नवेली दुल्हन को धरने पर बैठा देख गांव के लोग इकट्ठा हो गए और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। दुल्हन का कहना था कि उसने कई बार ससुराल वालों वजह जानने की कोशिश की लेकिन उसे कभी कुछ साफ नहीं बताया गया।

इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर इस मामले की सूचना दी। लड़की को समझाने की कोशिश की फिर उसे थाने ले गई। घटना के बारे में गोड्डा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद मोहन सिंह ने बताया की युवती ने केस करने से इंकार कर दिया है। वो राजी खुशी के साथ अपने ससुराल जाना चाहती है। ससुराल पक्ष दुल्हन को रखने के लिए तैयार नहीं है इसकी वजह को जानने की कोशिश की जा रही।

वहीं, पुलिस दोनों पक्षों को समझाकर मामले को खत्म करना चाहती है। फरार लड़के हरि राम साह के घरवालों के थाने बुलाया गया है। इसके अलावा लड़के को भी आने को कहा है। दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर बात की जाएगी, उसी के हिसाब से पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे