Wednesday, February 21, 2024
spot_imgspot_img

सद्गुरु ने किया OMG 2 film पर ऐसा क्या ट्वीट किया?

Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 सबकी नज़रें अपनी ओर खींचने में जुटी हुई है omg 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है । बोहूत ही मुश्किलों के बाद UAE ने फिल्म को 12A सर्टिफिकेट के साथ पास किया । सद्गुरु इस पर ट्वीट कर omg 2 ke सपोर्ट में दिखे ।

सद्गुरु ने ट्वीट कर कहा – इस मामले में ‘ए’ प्रमाणपत्र में टीनेजर्स को भी शामिल किया जाना चाहिए। यहीं यह सबसे अधिक मायने रखता है। मानव जीव विज्ञान को समझने और किसी व्यक्ति की जैविक आवश्यकताओं को सम्मानजनक और जिम्मेदार तरीके से जवाब देने के बारे में शिक्षा एक ऐसे राष्ट्र के निर्माण के लिए बहुत आवश्यक है जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए निष्पक्ष और न्यायपूर्ण हो।

अक्षय कुमार पहुंचे थे ईशा योग केंद्र
हाल ही में, अक्षय कुमार ने सद्गुरु के ईशा योग केंद्र पर एक दौरा किया और उन्होंने उनकी आगामी फिल्म को दिखाया। “ओ एम जी 2” की विशेष स्क्रीनिंग के बाद, सद्गुरु ने अक्षय कुमार की प्रशंसा की। अक्षय कुमार ने सोमवार को सद्गुरु के लिए अपनी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की। इसके बाद, सद्गुरु ने अपने ट्विटर पर अक्षय की फिल्म का ‘रिव्यू’ साझा किया।

Sadguru ने क्या कहा फिल्म के बारे में

प्रसिद्ध आध्यात्मिक नेता सद्गुरु ने हाल ही में ट्विटर पर अपने विचार साझा किए, जिनमें उन्होंने अक्षय कुमार के ईशा योग केंद्र आने के बारे में बताया। एक ट्वीट में, उन्होंने व्यक्त किया कि अक्षय कुमार की उपस्थिति और आने वाली फिल्म OMG2 का अनुभव काफी शिक्षाप्रद रहा। सद्गुरु के अनुसार, यह फिल्म युवा पीढ़ी को मूल्यवान सिख देती है, जिसमें आत्म प्रबंधन का महत्व बताया गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म यह संदेश देती है कि कोई सिर्फ शैक्षिक शिक्षा ही नहीं, बल्कि अपने शरीर, मन और भावनाओं पर भी नियंत्रण रखकर खुद को संभालना सीखना चाहिए। सद्गुरु की इस दृष्टिकोणपूर्ण परिप्रेक्ष्य से अक्षय कुमार की फिल्म के मूल थीम्स के पीछे की सोच को एक अनूठा परिप्रेक्ष्य प्रदान किया गया है। उन्होंने पंकज त्रिपाठी की भी तारीफ करी और फिल्म को शुभकामनाएं भी dii

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे