Monday, May 27, 2024

Mp के रीवा में दो नाबालिक चचेरी बहनों को 7 लडको ने बनाया अपनी हवस का शिकार

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

रीवा जिले के हनुमान थाने में एक मामले में दो चचेरी बहनों के साथ गैंगरेप का आरोप है। पुलिस के अनुसार, 25 दिन पहले ये बहनें जंगल में बकरी चराने गई थी। लौटते समय, नजदीकी गांव के सात आरोपी ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ छेड़छाड़ की। दोनो बच्चियों ने इसकी शिकायत माता पिता से करने की बात कही जिससे आरोपी गुस्से में आ गए।

MP के रीवा से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। घटना हनुमान थाना क्षेत्र की है बीते दिन रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ ,वायरल होते ही प्रशासन और सभी लोग हक्के बक्के रह गए जब फौरन मामले पर एक्शन लिया गया और छान पिन करने के बाद पता चला की वीडियो 25 दिन पुराना है।


हनुमना थाना क्षेत्र में 14 और 16 वर्षीय दो नाबालिक चचेरी बहन बकरी चराने जंगल गई थीं तभी गांव में दूसरी टोली के रहने वाले 7 लडको ने दोनों बहनों को अकेली देखकर मौके का घिनौना फायदा उठाया । पहले उनके साथ छेड़खानी की फिर एका एक कर दुष्कर्म को अंजाम दिया । इस घटनाक्रम का आरोपियों ने वीडियो भी बनाया और दोनों बहनों को धमकाया की किसी को भी इस बारे में ना बताएं अगर बताएंगी तो जान से जाएंगी और वीडियो सबको दिखा देंगे इसीकरण वे घर में किसी को आप बीती नहीं बताई। पर आरोपियों में से ही एक रेपिस्ट ने वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। ऐसे में रविवार की रात से वीडियो हनुमान क्षेत्र में वायरल होने लगा।


इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया में रविवार 6 अगस्त को वीडियो वायरल होने के बाद सामने आई. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया और दोनों पीड़िता और परिजनों से पूरी मामले की जानकारी ली और तुरंत आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया। गैंगरेप की इस वारदात को सात आरोपियों ने अंजाम दिया है, जिसमें से पांच गिरफ्तार कर लिए गए हैं और 2 आरोपियों की खोज जारी है।

ताजा खबरे