Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हल्द्वानी ब्लॉक प्रमुख रूपा देवी सहित चार बीडीसी सदस्यों को काँग्रेस में शामिल किया

मुन्ना अंसारी
लालकुआँ :- हल्द्वानी ब्लॉक प्रमुख रूपा देवी सहित चार बीडीसी सदस्य भाजपा छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल ।
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस की सदस्यता दिलाई ।
आज कांग्रेस पार्टी की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाये जाने के बाद कांग्रेस का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को हल्द्वानी की ब्लॉक प्रमुख रूपा देवी ने 4 बीडीसी सदस्यों के साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई । पूर्व मुख्यमंत्री और लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रत्याशी हरीश रावत ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई ।
हल्दूचौड में आयोजित कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख रूपा देवी के साथ बीडीसी सदस्य गजेंद्र सामंत, दीपक आर्या, सुरेश कोहली तथा ममता कबडवाल ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। ब्लॉक प्रमुख रूपा देवी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल, पूर्व ब्लॉक प्रमुख भोला दत्त भट्ट, वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरेंद्र बोरा उनके आवास पहुंचकर सम्मानित किया। भावुक होते हुए ब्लॉक प्रमुख रूपा देवी ने कहा कि भाजपा में दलित वर्ग का कोई सम्मान नही है इसका सबसे बड़ा उदाहरण यह है कि यदि भाजपा में दलित वर्ग का सम्मान होता तो वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य को भाजपा छोड़कर नही आना पड़ता। उन्होंने कहा कि लालकुआं में कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि 5 साल तक सत्ता के मद में चूर रही भाजपा विकास कार्य तो दूर अपनों का अपमान करने में तुली रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर वर्ग का सम्मान करती है। ब्लॉक प्रमुख रूपा देवी कांग्रेस में शामिल होने के बाद ग्राम प्रधानों और बीडीसी सदस्यों की बैठक में शामिल रही ।
इस मौके पर ग्राम प्रधान संगठन की प्रदेश सचिव सीमा पाठक, ग्राम प्रधान संगठन की हल्द्वानी ब्लॉक अध्यक्ष रुकमणी नेगी, समाजसेवी कीर्ति पाठक, पंकज दुर्गापाल, देवेश कबड्वाल, प्रमोद बमेठा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे