Wednesday, February 21, 2024
spot_imgspot_img

छापेमारी के बाद LG और केजरीवाल की पहली मुलाकात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना से मुलाकात की. यह मुलाकात केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा अगस्त में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी करने के बाद पहली बार हुई है. यह पहली साप्ताहिक बैठक थी – जो छापे के बाद हर शुक्रवार को मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल के बीच होती है.

बैठक के बाद सीएम ने क्या कहा?

बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए, सीएम केजरीवाल ने कहा कि बैठक ‘खुशहाल माहौल’ में संपन्न हुई, और दोनों ने बैठक में राजधानी शहर से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की. केजरीवाल ने कहा, उपराज्यपाल के साथ हमारी साप्ताहिक बैठक होती है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से बैठक नहीं हुई क्योंकि मैं शहर से बाहर था. आज बैठक अनुकूल माहौल में संपन्न हुई और हम दोनों ने शहर के कई मुद्दों पर चर्चा की.

मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने उनसे अनुरोध किया है कि हम नगर निगम से जुड़े मुद्दों के लिए मिलकर काम करेंगे. केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि बैठक के दौरान ‘कचरे के पहाड़’ और शहर में स्वच्छता व्यवस्था को ठीक करने के मुद्दों पर भी चर्चा की गई.

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी के बाद एलजी के साथ कई मुद्दों पर चल रही खींचतान के सवाल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था. मुझे उम्मीद है कि अब स्थिति में सुधार होगा. आज, हम दोनों के बीच बहुत अच्छा माहौल था.

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे