Monday, April 22, 2024

काली सेना संस्थापक स्वामी आनंद स्वरूप को मिली हत्या की धमकी, सीएम को पत्र भेजकर की विशेष सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने की मांग

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

हरिद्वार। काली सेना संस्थापक स्वामी आनंद स्वरूप को हत्या की धमकी मिली है। शांभवी पीठाधीश्वर स्वामी आनंद स्वरूप ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र भेजकर बताया कि वह शंकराचार्य परिषद के अध्यक्ष व काली सेना के संस्थापक हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर विशेष सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा कि उनका उद्देश्य हिंदू राष्ट्र निर्माण है। इसके लिए समय-समय पर देश में जाति छोड़ो, हिंदू जोड़ो, हिमालय हमारा देवालय और हिंदू पंचायतों का आयोजन किया जाता रहा है।

नुपुर शर्मा के बयान के बाद उन्होंने उनके समर्थन में एक वीडियो पोस्ट किया था। उनका कहना है कि वीडियो के बाद से उन्हें विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। कभी उनके फेसबुक मैसेंजर पर तो कभी उनकी वेबसाइट पर पोस्ट अपलोड की जा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने की मांग की है। इसके साथ ही डीजीपी उत्तराखंड, एसएसपी हरिद्वार व नगर कोतवाल को भी पत्र भेजा है।

ताजा खबरे