Monday, May 27, 2024

एसटीएफ ने किया देहरादून में स्मैक बेच रहे आरोपी को गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

देहरादून। उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ ने नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी की है। बीते दिन एसटीएफ की एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने सहस्त्रधारा रोड़ पर स्थित एक होटल में धापा मारकर स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 97 ग्राम स्मैक बरामद की गई है, इसका एक आरोपी पहले भी इस स्मैक तस्करी में पकड़ा जा चुका है।

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी पर नकेल कसने और नशा तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को सहस्रधारा रोड पर एक होटल में छापा मारा गया। जहां से दो नशा तस्करों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिस पर राहुल कुमार उर्फ योगी निवासी नेमतपुर, नगीना उत्तर प्रदेश और मोकेंद्र उर्फ मोनू निवासी आजमाबाद किरतपुर बिजनौर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया। टीम ने स्मैक बेचकर कमाए गए करीब नौ हजार रुपये भी जब्त कर लिए गए। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शौक पूरे करने के लिए बेचने लगा था युवक स्मैक

एसटीएफ की पूछताछ में राहुल उर्फ योगी ने बताया कि वह नगीना के एक कालेज से एलएलबी कर रहा है। वकालत की फीस भरने के साथ ही अपने शौक पूरे करने के लिए वह नशा तस्करी करने लगा। पूर्व में वह साथियों के साथ बड़ी मात्रा में स्मैक के साथ गिरफ्तार हो चुका है।

ताजा खबरे