Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

होटल व्यापरी पर लगाया टैक्सी चालकों ने उत्पीड़न करने का आरोप

पिथौरागढ़। देवभूमि टैक्सी यूनियन ने एक होटल व्यापारी पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रशासन से संज्ञान लेते हुए होटल व्यापारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है। उनका कहना है कि अगर शीघ्र ही कोई सकारात्मक पहल नहीं हुई तो टैक्सियों का संचालन बंद कर देंगे। शुक्रवार को टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष नवल किशोर के नेतृत्व में संचालक कलक्ट्रेट में एकत्र हुए।

इस दौरान उन्होंने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा महात्मा गांधी मार्ग स्थित टैक्सी स्टेंड से चंडाक, नाकोट, बांस, दिग्तोली सहित अन्य ग्रामीण इलाकों के लिए टैक्सी वाहनों का संचालन होता है। इसी मार्ग में एक होटल भी है, जिसकी अपनी पार्किंग नहीं है। होटल में ठहरने वाले लोग पार्किंग में अपने वाहन खड़े न कर टैक्सी स्टेंड में ही पार्क करते हैं। इससे टैक्सी स्टेंड में अक्सर यातायात की समस्या रहती है। टैक्सी संचालकों ने होटल व्यापारी पर आरोप लगाया कि वे बार-बार पुलिस को भ्रामक खबर देते हैं और टैक्सी संचालकों का चालान करवाते हैं। उन्होंने कहा कि टैक्सी संचालन कर वह अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहे हैं, लेकिन होटल व्यापारी के उत्पीड़न से वे परेशान हैं। बाद में उन्होंने डीएम को ज्ञापन देकर जरूरी कार्रवाई करने की मांग की है।

ये रहे शामिल:  कमल सूंठा, सुरेंद्र बहादुर, कुंडल सिंह, अर्जुन गिरी गोस्वामी, विनोद कोहली, अनिल सिंह, गोविंद मेहता, राजेन्द्र कोहली, दीपक पंत, संदीप कुमार, मनोज जोशी, हयात नाथ, ललित चंद, महेश सिंह

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे