Sunday, January 29, 2023
spot_imgspot_img

ब्रेकिंगः सड़क हादसों को लेकर डीएम गंभीर! अधिकारियों को हर बैठक में मौजूद रहने के आदेश, हादसों पर रोकथाम लगाने पर हुआ मंथन

बागेश्वर। जनपद में सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिये जिलाधिकारी विनीत कुमार की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक आहूत की गयी। बैठक की समीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने पाया कि अधिशासी अभियन्ता लोनिवि कपकोट ही बैठक में उपस्थित हुये तथा अन्य कोई भी अधिशासी अभियन्ता बैठक में उपस्थित नहीं हुये जिनके द्वारा अपने सहायक अभियन्ता को बैठक में प्रतिभाग करने के लिये भेजा गया, जिस पर जिलाधिकारी द्वारा कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुये संबंधित अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस निर्गत करने के निर्देश दिये गये तथा साथ ही सभी अधिकारियों का वेतन रोकने के भी निर्देश दिये गये। जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये है कि यह स्थिति ठीक नहीं है कि अधिकारी स्वयं बैठक में उपस्थित न होकर अपने प्रतिनिधियों को बैठक में भेज दिये जाते है जिन्हें बैठक से संबंधित बिन्दुओं के बारे में भी पूरी जानकारी नहीं रहती है जिस कारण पूर्व में दिये गये निर्देशों के क्रम में की गयी कार्यवाही के संबंध में स्पष्ठ जानकारी प्राप्त नहीं हो पाती है। इसलिये उन्होंने सभी अधिकारियों को सचेत किया है कि भविष्य में सभी अधिकारी आयोजित होने वाली बैठक के संबंध में पूर्ण तैयारियों के साथ स्वयं बैठक में प्रतिभाग करना सुनिश्चित करें। यदि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बरती जाती है तो संबंधित अधिकारियों के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी गरूड़ राजकुमार पाण्डेय, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी एन. एस. टोलिया अधि0अभि0 लोनिवि कपकोट संजय पाण्डेय, पुलिस उपाधीक्षक शिवराज सिंह राणा, सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी निखिल शर्मा, सहायक परिवहन कर हरीश रावल अधिकारी आदि उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे