Monday, May 27, 2024

असम : मॉब लिंचिग मामले में भीड़ ने ली युवक की जान, 6 लोगों के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज

- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

असम के कछार जिले में मॉब लिंचिग का मामला सामने आया है। जॉयपुर थाने के अंतर्गत ब्रेन नगर इलाके में, 28 वर्षीय युवक पर दलबल के साथ हमला किया गया। इस हमले में युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम अफजल हुसैन बड़भुइयां बताया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पिछली रात कुछ स्थानीय लोग दलबल के साथ अफजल हुसैन के घर में घुसे और अचानक तेज धार वाले हथियार से उस पर हमला कर दिया। मौके पर ही अफजल की मौत हो गई।

जैसे ही स्थानीय पुलिस को घटना के बारे में पता चला, पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिलचर चिकित्सा महाविद्यालय भेज दिया। घटना को लेकर मृतक अफजल की मां ने जयपुर थाने में 6 लोगों के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में आलता हुसैन, रविजुल अली, ताजउद्दीन, हवजउद्दीन, मधजुल हुसैन और नादान मियां को आरोपी बनाया गया है। अफजल की मां ने इन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

इस हत्याकांड की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। हालांकि, कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि अफजल एक दागी अपराधी था। उसको लेकर इलाके के लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ था। जब लोगों का धैर्य खो गया तो अफजल पर हमला किया गया जिससे उसकी मौत हो गई है।

ताजा खबरे