Monday, February 6, 2023
spot_imgspot_img

आप विधायक अमानतुल्लाह के पक्ष में उतरे केजरीवाल

आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर एसीबी रेड के बाद उनको गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा दिया गया. इस बीच, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल , अमानतुल्लाह खान के समर्थन में उतर आए हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर रेड की गई, वहां कुछ नहीं मिला. जो कुछ मिला दूसरों के घर मिला. वो लोग कह भी रहे हैं कि अमानतुल्लाह खान का कोई लेना-देना नहीं है. फिर भी अमानतुल्लाह खान को पकड़ लिया गया. ऑपरेशन लोटस (Operation Lotus) के लिए आप विधायकों को धमकी दी जा रही है. उनसे कहा जा रहा है कि अगर नहीं माने तो अमानतुल्लाह खान जैसा हाल किया जाएगा. मैंने तो उनसे कह दिया है कि अगर हर आप विधायक 3-4 महीने जेल जाने के लिए तैयार हो जाए तो वो हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते.

अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कार्रवाई पर क्या बोले केजरीवाल?

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने अब अमानतुल्लाह को पकड़ लिया. इनको अमानतुल्लाह के घर कुछ नहीं मिला. उसके सहयोगी के वहां ये मिला, वो मिला. उसका सहयोगी भी टीवी चैनलों में जा-जाकर कह रहा है कि जो भी मिला मेरा है. और उसके वहां भी कुछ नहीं मिला. उसका इन्होंने ढिंढोरा पीट दिया. अब मुझे पता चला है कि इनका ऑपरेशन लोटस तो फेल हो गया है. इन्होंने दिल्ली के अंदर हमारी सरकार तोड़ने की कोशिश की. इन्होंने 20-20 करोड़ रुपये एक-एक विधायक को देने की कोशिश की. फिर भी एक भी विधायक नहीं टूटा. इसके बाद ये पंजाब गए. पंजाब में तो एक-एक विधायक को 25-25 करोड़ रुपये देने की कोशिश की.

सीएम केजरीवाल ने लगाया ये आरोप

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप विधायकों के पास फोन आने शुरू हो गए हैं. या तो हमारे साथ आ जाओ, वरना तुम्हारा भी वही हाल करेंगे जो अमानतुल्लाह खान का किया. धमकियां दी जा रही हैं कि तुम्हारे पीछे भी ईडी छोड़ देंगे, एसीबी छोड़ देंगे. अभी तक तो कोई टूटा नहीं है. मुझको लगता नहीं कि कोई टूटेगा.

स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों से की आप विधायकों की तुलना

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने स्वतंत्रता संग्राम तो नहीं देखा था लेकिन आज आम आदमी पार्टी का एक-एक विधायक जिस तरह से इनका सामना कर रहा है. मैं समझता हूं कि हमारा एक-एक विधायक किसी स्वतंत्रता सेनानी से कम नहीं है.

- Advertisement -spot_imgspot_img

ताजा खबरे